बहुत दिनों से ऐसी खबरें सामने आ रही हैं कि सलमान खान 'धूम' सीरीज की अगली फिल्म करने वाले हैं. चर्चा तो यहां तक है कि वह इस फिल्म में निगेटिव किरदार निभाएंगे. ये पहला मौका होगा जब सलमान एक विलेन की भूमिका में नजर आएंगे.
एक एंटरटेनमेंट वेबसाइट में छपी खबर के मुताबिक, फिल्म की शूटिंग नॉर्थ अमेरिका में हो सकती है. वहीं, दूसरी ओर फिल्मफेयर की मानें तो फिल्म की शूटिंग के साउथ अमेरिका में होने के ज्यादा आसार हैं.
आपको बता दें कि अभी तक यह फाइनल नहीं हो पाया है कि डायरेक्टर विजय कृष्णा अरोड़ा इस फिल्म का निर्देशन करेंगे या नहीं. खबर यह है कि विजय पहले रितिक के साथ 'ठग' फिल्म पूरी करना चाहते हैं. लेकिन अभी तक इसकी कोई आधिकारिक घोषणा नहीं हुई है.

शुद्ध देसी रोमांस’ फेम वाणी कपूर के सितारे इन दिनों काफी बुलंद हैं. खबर है कि बॉलीवुड एक्ट्रेस वाणी कपूर जल्द ही फिल्म 'धूम 4' में सलमान संग नजर आने वाली हैं.
बता दें कि फिलहाल वाणी रणवीर सिंह के साथ पेरिस में आदित्य चोपड़ा की फिल्म 'बेफिक्रे' की शूटिंग कर रही हैं. बॉलीवुड के गलियारों से कुछ दिन पहले ही ऐसी खबरें आईं थी कि सलमान खान को 'धूम 4' में विलेन का रोल निभाने के लिए अप्रोच किया गया है.

एक अंग्रेजी वेबसाइट में छपी खबर के मुताबिक वाणी इस फिल्म में लीड रोल में नजर आ सकती हैं. फिलहाल बॉलीवुड के सुपरस्टार सलमान खान अपनी आने वाली फिल्म 'सुल्तान' की शूटिंग में व्यस्त हैं. बता दें कि वाणी कपूर ने साल 2013 में फिल्म ‘शुद्ध देसी रोमांस’ से एक्टर सुशांत सिंह राजपूत के अपोजिट बॉलीवुड में डेब्यू किया था.